Wednesday 14 October 2015

अनारकली सूट में स्मार्ट लुक

अगरआप भारतीय परिधान में स्मार्ट लुक पाना चाहती है तो आप के लिए अनारकली सूट फैशनबल ऑप्शन है. वैसे भी आजकल अनारकली सूट फैशन में है और इस में किसी भी महिला का रूप उभर कर आता है. आप इसे ट्रेडिशनलऔर ट्रेंडी का मिक्स एंड मैच भी कह सकती है.

वेरायटी है खास
अनारकली सूट कॉटन से ले कर जॉर्जेट और शिफॉन और नेट से ले कर सिल्क तक में आ रहे है. इस में गोटा, सेमिप्रेशियन स्टोन, पैच जरदोजी, जरी और थ्रेड वर्क की कारीगरी की गई है. 

लेटेस्ट ट्रेंड 
फैशन के अनुसार इस समय अनारकली सूट में फ्लोरलेन्थ सूट पॉपुलर हो रहा है पर फैशन डिजाइनर्स कम हाईट युवतियों के लिए फ्लोरलेन्थ सूट सजेस्ट नहीं कर रहे है. उत्सव के सीजन को ध्यान में रखते हुए अनारकली सूट में हेविवर्क किया जा रहा है. जिसे जरदोजी, स्टोन, थ्रेड पैच और पाइपिन वर्क से क्लासी लुक दिया जा रहा है. कुरते मे बॉर्डर, कलर और स्लीव्स में हेवी वर्क चल रहा है स्लीव्स में फूल और क्वार्टर स्लीव्स  ट्रेंड है. अंगरखा स्टाइल के अनारकली कुरते की भी डिमांड है. 

पार्टीवेअर अनारकली सूट
अगर आप को पार्टी वियर ड्रेस चाहिए तो भारी जरी के बॉर्डर वाला अनारकली कुरता ले सकती है. आजकल हेवी वर्क से बने चोली पैटर्न वाले कुरते काफी फैशन में है, जो शिफॉन, जॉर्जेट चाइना सिल्क जैसे प्योर मटेरियल में उपलब्ध है. 

स्टाइल है निराला
अनारकली स्टाइल के कुरते और चूड़ीदार वैसे तो लंबे समय से फैशन में ही लेकिन इनकी डिजाइन में कुछ न कुछ बदलाव लगातार देखने को मिलता है. 

No comments:

Post a Comment